Wednesday 8 November 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम में gauteng पर्यटन


गुड मॉर्निंग जोहान Ive पिछले 2 से 3 सप्ताह में व्यापार किया गया है और सिर्फ पिछले हफ्ते असली पैसे के साथ शुरू कर दिया है। अभी तक Ive ने मेरी पूंजी बनाए रखने में सफल रहे और दोनों खातों (डेमो और रियल) में थोड़ा मुनाफा कमाया। मुझे विश्वास है कि जल्द ही बीमार आपके व्यापारिक तरीकों को लागू करने में स्थिर और सुसंगत होंगे। मुझे स्टॉप लॉस (एसएल) सेट करना पड़ता है और कभी-कभी एक व्यापार में आने के बाद मुनाफा (टीपी) लाइनें बहुत उपयोगी होती हैं I मैंने प्रत्येक व्यापार के लिए अपने लक्ष्यों और सीमाएं निर्धारित की हैं और बहुत लालची और भावनात्मक बिना उन्हें छड़ी करने की कोशिश की इस समय मेरी ही कमजोरी देर हो चुकी है और उपकरण समाप्त हो रहा है लेकिन मैं इस पर काम करने में व्यस्त हूं। एक बार फिर, बहुत बहुत धन्यवाद। Ive के आसपास खेला और Im अब आश्वस्त है कि आप मुझे सिखाया तरीकों पर बिना किसी संदेह की जगह है। मेरे ध्यान से अब मेरा असली पैसा अकाउंट बढ़ने पर होगा। प्रिय श्री जोहान वैन जैसा कि मैं दिसंबर 2018 में मुझे आपके द्वारा प्रस्तुत उत्कृष्ट प्रशिक्षण पाठ्यक्रम के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। तीन माह पहले मैं व्यापार के साथ शुरू होने के बाद से हर महीने अपना अकाउंट आकार दोहरा सकता हूं। बहुत बहुत धन्यवाद। मैं सिर्फ अपने समय और प्रयास के लिए अपने दिल से आभारी व्यक्त करना चाहता हूं कि आपके विदेशी मुद्रा व्यापार के ज्ञान को सफलतापूर्वक और आपके प्रशिक्षण के दौरान सटीकता के साथ पास करें। एक बार के लिए, मैं समझता हूं कि जब मैं अंधाधुंध व्यापार करता हूं, तो इससे पहले कि मैं व्यापार के विपरीत नहीं हूं। और जैसा कि आप ने बताया, अब मुझे पता है कि बाज़ार उच्च स्तर की संभावना के साथ क्या करेगा (हालांकि यह अभी भी मानवीय नियंत्रण से अन्य कारकों के अधीन है) मैं 1 नवंबर 2018 से डेमो ट्रेडिंग कर चुका हूं और 38 ट्रेडों को निष्पादित किया है और 26 इन ट्रेडों से सफल रहे हैं। मुझे स्वीकार करना होगा कि उनमें से कुछ में से कुछ नियमों को तोड़ दिया है I लालच और नुकसान का डर मुख्य कारण है। मुझे संदेह से परे आश्वस्त है कि आपकी रणनीति के साथ और नियमों से चिपकाने के बाद मैं इसे एक पेशेवर काम कर सकता हूं और मेरे दिन की नौकरी छोड़ देता हूं। मैं जनवरी 2018 में रहूंगा और मुझे विश्वास है कि पहले से कहीं ज्यादा अपने आप में। मुझे लगता है कि किसी को (नौसिखियों या पेशेवर) अपना कोर्स करना चाहिए। यह उनके जीवन में एक अविश्वसनीय मोड़ के रूप में चिह्नित होगा जैसे मेरे लिए यह किया था धन्यवाद और भगवान आपको और आपके परिवार को आशीर्वाद दे। कृपया अपने प्रशिक्षण पाठ्यक्रम के लिए सिफारिश के रूप में इसका उपयोग करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। मेरा सबसे अच्छा संबंध है, मैं वास्तव में आपके विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम को सबसे अधिक जानकारीपूर्ण और उपयोगी पाया है क्या आपने मुझे सिखाया है अब मेरे व्यापार का आधार बनता है आपके प्रशिक्षण के बिना, मैं अपनी सफलता के साथ व्यापार करने में सक्षम नहीं होता। पाठ्यक्रम के बाद आपने मुझे जो समर्थन दिया है उससे अधिक क्या है: मैंने हमेशा अपने आप से व्यापार शुरू करने के बाद मुझे सुनने या समझाने के लिए समय ले लिया है यह एक बहुत कुछ है और इसलिए अन्य पाठ्यक्रमों की तुलना में मूल्य को बेहतर बनाते हैं, जो कि अधिक से अधिक शुल्क देते हैं और काफी कम देते हैं। आपकी व्यवस्था वास्तव में काम करती है मैंने जो पाया है वह है कि जब मैं आपके व्यापार प्रणाली से निकलता हूं, तो मेरे पास बुरे परिणाम होते हैं हालांकि, जैसे ही आप मुझे जो सिखाया जाता है, मैं वापस आ जाता हूं, मुझे लगता है कि सफलता के लिए मुझे बहुत अधिक संभावना है व्यापार कठिन है (जिसे आपने लगातार मुझे याद दिलाया), लेकिन आपके कोर्स ने मुझे किनारे दिया है, जिसकी आवश्यकता मुझे एक व्यापारी के रूप में सफल होने की आवश्यकता है। कृपया अपने एफएक्स मास्टर्स कोर्स पर विचार करने वाले अन्य लोगों के लिए सिफारिश के रूप में इस पत्र का उपयोग करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। धन्यवाद एक बार फिर जोहान, आपका स्वागत है एफएक्स विश्वविद्यालय बैंकों द्वारा अनुमोदित अफ्रीका केवल प्रशिक्षण कंपनी और अब यूनिवर्सिटीज हम एफएक्स वर्सेटी पीटीआई (लिमिटेड) हैं, जो ट्रेडिंग फर्श के साथ एक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कंपनी है, जो रोज़गार के लिए खुले हैं, अत्यधिक मान्यता प्राप्त प्रशिक्षण पाठ्यक्रम, परामर्श कार्यक्रम और एक सफल जीवनशैली क्लब की भविष्यवाणियों और लाइव सपोर्ट । हमें क्यों चुनना अफ्रीका में बैंकों और विश्वविद्यालयों द्वारा समर्थन देने के लिए हम केवल एक ही प्रशिक्षण कंपनी हैं हम वारेन्गल्ड बैंक के लिए एक आधिकारिक तौर पर प्रमाणित परिचय एजेंट के रूप में विशेष अधिकार प्राप्त करते हैं। प्रशिक्षण एंडोर्समेंट के संदर्भ में, टेक्नोलॉजी के केप प्रायद्वीप विश्वविद्यालय हमें औपचारिक इंटर्नशिप कार्यक्रम के भाग के रूप में interns की मेजबानी के लिए एक स्प्रिंगबोर्ड के रूप में उपयोग करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जो सालाना तीन महीनों तक चल रहे हैं। हमारे मान्यता के अतिरिक्त, हम एक गतिशील समर्थन सेवा प्रदान करते हैं जो जारी है उत्कृष्ट परिणाम प्रदर्शित करने के लिए उत्पाद और सेवाएं हमारे उत्पाद सुइट में तीन प्रमुख क्षेत्रों में शामिल हैं: राजस्व के मामले में ट्रेडिंग लाइब मार्केट, यह हमारे व्यापार के दिल की धड़कन है, केप टाउन और जोहान्सबर्ग में ट्रेडिंग फर्श के साथ इस प्रकार दूर है वर्तमान में सभी उम्मीदवारों के लिए 9 विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम (संपूर्ण शुरुआती से लेकर उन्नत इंट्रोडे ट्रेडर्स और सभी के बीच में) और 2 विशेषज्ञ कमोडिटी पाठ्यक्रम जो बैंकिंग और वित्तीय सेवा क्षेत्र के लिए उपलब्ध हैं, को विशेष रूप से बैंकिंग और वित्तीय सेवा क्षेत्र की सदस्यता सेवाओं के लिए उपलब्ध हैं - ये सेवाएं 14 देशों में बिकती हैं हमारे न्यूज़लैटर, चैट रूम और इंस्टेंट मैसेजिंग सेवाएं जो प्रो-ट्रेडर्स के साथ साझाकरण और सहयोग को सक्षम करते हैं, हमारे न्यूज़लैटर को हमारे ई-बुक की मुफ्त कॉपी के लिए सदस्यता लें, हमारी सूचना डेस्क ईमेल करें। नि: शुल्क ई-किताब शीर्षक, या अधिक जानकारी के लिए, हमें नो-बकवास के लिए कॉल करें, नो-दायित्व चैट - हेड ऑफिस 021 556 0997 विदेशी मुद्रा व्यापार के रूप में जाने वाले विदेशी मुद्रा व्यापार के क्षेत्र में बकाया उच्च गुणवत्ता वाले व्यक्तिगत प्रशिक्षण के लिए हमारे ऑफिस फ़ॉरेक्सो मास्टर्स ने अंतरराष्ट्रीय ख्याति विकसित की है। यूके और न्यू ज़ीलैंड तक के ग्राहकों ने हमारे पाठ्यक्रमों में अतीत में भाग लिया। हमने विदेशी मुद्रा व्यापार के तरीकों के शोध में बहुत अधिक समय और धन का निवेश किया है, और हमने पिछले कुछ वर्षों में अपनी अनूठी व्यापार प्रणाली विकसित की है। हम इस जानकारी को हमारे ग्राहकों को पास करते हैं विदेशी मुद्रा व्यापार की विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिद्धांत का परिचय विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए अपने कंप्यूटर की स्थापना एक डेमो ट्रेडिंग खाता खोलना सिद्धांत विश्लेषण और मौलिक विश्लेषण के सिद्धांत और तकनीकी विश्लेषण का अभ्यास बेसिक, इंटरमीडिएट और उन्नत व्यापार तकनीक एक व्यापार प्रणाली विकसित करना व्यावहारिक व्यापार अनुवर्ती सत्र और ऑनलाइन बैकअप सेवाओं में शामिल हैं पाठ्यक्रम सर्वोत्तम परिणाम के लिए एक-से-एक निजी प्रशिक्षण सत्रों में प्रस्तुत किया जाता है। समूह वर्गों को भी व्यवस्थित किया जा सकता है। पाठ्यक्रम अन्य शहरों में भी प्रस्तुत किए जा सकते हैं विस्तार के लिए हमसे संपर्क करें उद्धरण मैं वास्तव में आपके विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम को सबसे अधिक जानकारीपूर्ण और उपयोगी पाया क्या आपने मुझे सिखाया है अब मेरे व्यापार का आधार बनता है आपके प्रशिक्षण के बिना, मैं अपनी सफलता के साथ व्यापार करने में सक्षम नहीं होता। पाठ्यक्रम के बाद आपने मुझे जो समर्थन दिया है उससे अधिक क्या है: मैंने हमेशा अपने आप से व्यापार शुरू करने के बाद मुझे सुनने या समझाने के लिए समय ले लिया है यह एक बहुत कुछ है और इसलिए अन्य पाठ्यक्रमों की तुलना में मूल्य को बेहतर बनाते हैं, जो कि अधिक से अधिक शुल्क देते हैं और काफी कम देते हैं। आपकी व्यवस्था वास्तव में काम करती है मैंने जो पाया है वह है कि जब मैं आपके व्यापार प्रणाली से निकलता हूं, तो मेरे पास बुरे परिणाम होते हैं हालांकि, जैसे ही आप मुझे जो सिखाया जाता है, मैं वापस आ जाता हूं, मुझे लगता है कि सफलता के लिए मुझे बहुत अधिक संभावना है व्यापार कठिन है (जिसे आपने लगातार मुझे याद दिलाया), लेकिन आपके कोर्स ने मुझे किनारे दिया है, जिसकी आवश्यकता मुझे एक व्यापारी के रूप में सफल होने की आवश्यकता है। कृपया अपने एफएक्स मास्टर्स कोर्स पर विचार करने वाले अन्य लोगों के लिए सिफारिश के रूप में इस पत्र का उपयोग करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। एक बार फिर धन्यवाद, जोहानक्ॉट इयान व्हाईट, यूनाइटेड किंगडम का उद्धरण यह बहुत खुशी के साथ है कि मैं विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग में प्राप्त प्रशिक्षण के संबंध में विदेशी मुद्रा मास्टर्स के लिए ज़मानत कर सकता हूं। जहाँ तक मेरा सवाल है, कोई भी किताब, कंप्यूटर प्रोग्राम, ऑनलाइन प्रशिक्षण प्रणाली या प्रशिक्षण का कोई अन्य तरीका सिस्टम से तुलना कर सकता है जो पिछले कुछ सालों से विदेशी मुद्रा मास्टर्स टीम द्वारा विकसित किया गया है। मैंने अन्य प्रणालियां देखी हैं - अन्य प्रशिक्षणों की तरह अन्य लोगों की तरह भी धनराशि का भुगतान किया और मुझे लगता है कि मैं सिर्फ यह कह सकता हूं कि किस्मत इस तथ्य के कारण मेरी तरफ थी कि मुझे समय पर विदेशी मुद्रा परास्नातक मिल गया था, पर किसी भी अधिक पैसे का भुगतान करने से बचने किसी भी अन्य प्रशिक्षण प्रणाली यह एक अनोखी प्रणाली है जो इस तरह के एक अनूठे तरीके से सभी संकेतक जोड़ता है - एक ऐसा विश्वास नहीं कर सकता है कि यह दुनिया में अभी तक सबसे अच्छा गुप्त नहीं है। मैंने इस अनोखी व्यवस्था के साथ सफलता देखी है और अनुभव भी किया है। फॉरेन मास्टर्स के लिए धन्यवाद - आपके दृढ़ संकल्प के निश्चित रूप से वर्षों से भुगतान किया गया है और निश्चित रूप से मेरे जैसे अन्य लोगों ने निश्चित रूप से सबसे अच्छा निवेश किया है। निक निन्हहुजेज़न, केप टाउन, फाउंडेशन मास्टर्स ने विदेशी मुद्रा के क्षेत्र में बकाया उच्च गुणवत्ता वाले व्यक्तिगत प्रशिक्षण के लिए एक अंतरराष्ट्रीय ख्याति विकसित की है व्यापार, जिसे विदेशी मुद्रा व्यापार भी कहा जाता है यूके और न्यू ज़ीलैंड तक के ग्राहकों ने हमारे पाठ्यक्रमों में अतीत में भाग लिया। हमने विदेशी मुद्रा व्यापार के तरीकों के शोध में बहुत अधिक समय और धन का निवेश किया है, और हमने पिछले कुछ वर्षों में अपनी अनूठी व्यापार प्रणाली विकसित की है। हम इस जानकारी को हमारे ग्राहकों को पास करते हैं विदेशी मुद्रा व्यापार की विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिद्धांत का परिचय विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए अपने कंप्यूटर की स्थापना एक डेमो ट्रेडिंग खाता खोलना सिद्धांत विश्लेषण और मौलिक विश्लेषण के सिद्धांत और तकनीकी विश्लेषण का अभ्यास बेसिक, इंटरमीडिएट और उन्नत व्यापार तकनीक एक व्यापार प्रणाली विकसित करना व्यावहारिक व्यापार अनुवर्ती सत्र और ऑनलाइन बैकअप सेवाओं में शामिल हैं पाठ्यक्रम सर्वोत्तम परिणाम के लिए एक-से-एक निजी प्रशिक्षण सत्रों में प्रस्तुत किया जाता है। समूह वर्गों को भी व्यवस्थित किया जा सकता है। पाठ्यक्रम अन्य शहरों में भी प्रस्तुत किए जा सकते हैं विस्तार के लिए हमसे संपर्क करें उद्धरण मैं वास्तव में आपके विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम को सबसे अधिक जानकारीपूर्ण और उपयोगी पाया क्या आपने मुझे सिखाया है अब मेरे व्यापार का आधार बनता है आपके प्रशिक्षण के बिना, मैं अपनी सफलता के साथ व्यापार करने में सक्षम नहीं होता। पाठ्यक्रम के बाद आपने मुझे जो समर्थन दिया है उससे अधिक क्या है: मैंने हमेशा अपने आप से व्यापार शुरू करने के बाद मुझे सुनने या समझाने के लिए समय ले लिया है यह एक बहुत कुछ है और इसलिए अन्य पाठ्यक्रमों की तुलना में मूल्य को बेहतर बनाते हैं, जो कि अधिक से अधिक शुल्क देते हैं और काफी कम देते हैं। आपकी व्यवस्था वास्तव में काम करती है मैंने जो पाया है वह है कि जब मैं आपके व्यापार प्रणाली से निकलता हूं, तो मेरे पास बुरे परिणाम होते हैं हालांकि, जैसे ही आप मुझे जो सिखाया जाता है, मैं वापस आ जाता हूं, मुझे लगता है कि सफलता के लिए मुझे बहुत अधिक संभावना है व्यापार कठिन है (जिसे आपने लगातार मुझे याद दिलाया), लेकिन आपके कोर्स ने मुझे किनारे दिया है, जिसकी आवश्यकता मुझे एक व्यापारी के रूप में सफल होने की आवश्यकता है। कृपया अपने एफएक्स मास्टर्स कोर्स पर विचार करने वाले अन्य लोगों के लिए सिफारिश के रूप में इस पत्र का उपयोग करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। एक बार फिर धन्यवाद, जोहानक्ॉट इयान व्हाईट, यूनाइटेड किंगडम का उद्धरण यह बहुत खुशी के साथ है कि मैं विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग में प्राप्त प्रशिक्षण के संबंध में विदेशी मुद्रा मास्टर्स के लिए ज़मानत कर सकता हूं। जहाँ तक मेरा सवाल है, कोई भी किताब, कंप्यूटर प्रोग्राम, ऑनलाइन प्रशिक्षण प्रणाली या प्रशिक्षण का कोई अन्य तरीका सिस्टम से तुलना कर सकता है जो पिछले कुछ सालों से विदेशी मुद्रा मास्टर्स टीम द्वारा विकसित किया गया है। मैंने अन्य प्रणालियां देखी हैं - अन्य प्रशिक्षणों की तरह अन्य लोगों की तरह भी धनराशि का भुगतान किया और मुझे लगता है कि मैं सिर्फ यह कह सकता हूं कि किस्मत इस तथ्य के कारण मेरी तरफ थी कि मुझे समय पर विदेशी मुद्रा परास्नातक मिल गया था, पर किसी भी अधिक पैसे का भुगतान करने से बचने किसी भी अन्य प्रशिक्षण प्रणाली यह एक अनोखी प्रणाली है जो इस तरह के एक अनूठे तरीके से सभी संकेतक जोड़ता है - एक ऐसा विश्वास नहीं कर सकता है कि यह दुनिया में अभी तक सबसे अच्छा गुप्त नहीं है। मैंने इस अनोखी व्यवस्था के साथ सफलता देखी है और अनुभव भी किया है। विदेशी मुद्रा परास्नातकों के लिए धन्यवाद - आपके दृढ़ संकल्प के निश्चित रूप से निश्चित रूप से भुगतान किए गए वर्ष और मेरे जैसे अन्य लोगों ने निश्चित रूप से सबसे अच्छा निवेश किया है। निक निन्हहुजेज़न, केप टाउन

No comments:

Post a Comment