Thursday 30 November 2017

Isig विदेशी मुद्रा व्यापार


Forexisig Countable Data संक्षिप्त Forexisig हमारे द्वारा मार्च, 2018 के बाद से पता लगाया गया है। समय से यह दुनिया में 2 44 9 79 9 के रूप में उच्च के रूप में रैंक किया गया है। यह 11 इंटरनेट इंक द्वारा होस्ट किया गया था। GoDaddy LLC और अन्य हालांकि यह पहला रजिस्ट्रार था, अब इसे ईएडीएडीवाई एलएलसी में स्थानांतरित कर दिया गया है। विदेशी मुद्रा में एक औसत दर्जे Google पेजरैंक और यांडेक्स सामयिक उद्धरण सूचकांक के संदर्भ में खराब परिणाम हैं। हमने पाया है कि किसी भी सामाजिक नेटवर्क के संबंध में Forexisig बहुत खराब है। Siteadvisor और Google सुरक्षित ब्राउज़िंग विश्लेषिकी के अनुसार, Forexisig कोई विज़िटर समीक्षाएं नहीं के साथ एक सुरक्षित डोमेन है। विश्वव्यापी श्रोतागण ऐसा लगता है कि इस साइट पर यातायात को प्रदर्शित करने के लिए बहुत कम है, खेद है। यातायात विश्लेषण ऐसा लगता है कि इस साइट पर विज़िटर और पृष्ठदृश्य की संख्या बहुत कम है, माफ करना। उपडोमेन ट्रैफिक शेयर्स Forexisig में काफी यातायात के साथ कोई उपडोमेन नहीं है। विदेशी मुद्रा में Google PR 1 है और उसके शीर्ष खोजशब्द isigroup है 26.84 खोज यातायात के साथ। RatingFX: विदेशी मुद्रा दलालों का स्वतंत्र रेटिंग ऑन लाइन: 2004 देश की उत्पत्ति: यूके विनियमन: - भुगतान विकल्प: क्रेडिट कार्ड, वेबसाइट पर सूचीबद्ध भुगतान विकल्प : नेटेलर, पायर, वेबएमनी न्यूनतम खाता आकार। 20 न्यूनतम लॉट आकार 0.01 लॉट लीवरेज: 1: 500 स्प्रेड: 2 पिप्स, फ्लोटिंग स्प्रेड से: 0.5 पीप से आईएसआईजीपी विदेशी मुद्रा बाजार में ऑनलाइन व्यापार करने के लिए ब्रोकरेज सेवाएं प्रदान करता है। कंपनी दुनिया भर के अपने ग्राहकों के लिए कानूनी, विश्लेषणात्मक और तकनीकी सहायता सुनिश्चित करती है दलाल लोकप्रिय समय-परीक्षणित ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म, मेटाट्रेडर 4 के माध्यम से विदेशी मुद्रा तक पहुंच प्रदान करता है, जिससे ग्राहकों को मुद्रा जोड़े, धातुओं, और सीएफडीएस व्यापार करने में मदद मिलती है। यह व्यापारियों के आदेश के लगभग तत्काल निष्पादन की गारंटी देता है। प्रत्येक क्लाइंट अलग-अलग विदेशी मुद्रा अनुभव और उपलब्ध धन के आधार पर उपयुक्त व्यापारिक स्थितियों का चयन कर सकता है। आईएसआईजीपी द्वारा प्रस्तावित बेसिक सेवाएं: व्यापारिक साधनों के बीच मुद्रा जोड़े, मौके कीमती धातुएं, सूचकांकों, तेल और वस्तुओं पर सीएफडीज़, वीपीएस होस्टिंग विदेशी मुद्रा क्लासिक ट्रेडिंग अकाउंट्स (माइक्रो, मिनी, स्टैंडर्ड जो कि न्यूनतम जमा 20 की आवश्यकता है) और ईसीएन खाते (ईसीएन - मिनी, ईसीएन-प्रो 1,000 के न्यूनतम खाते के साथ) आकर्षक बोनस नए ग्राहकों के लिए 50 तक का स्वागत बोनस विदेशी मुद्रा विश्लेषण 10-स्तरीय सहबद्ध कार्यक्रम शैक्षिक सामग्री आईएसआईजी के लेखक: एफएक्सवाइनिक दिनांक 2017-02-14 आईएसआईजी के साथ बहुत ही सुखद सहयोग वे व्यापारियों को मेरे अनुभव के मुताबिक व्यापारिक स्थिति को चुनने का विकल्प देते हैं। ये ब्रोकर Metatrader4 प्लेटफ़ॉर्म प्रदान करते हैं जो कि गुणवत्ता पर कोई संदेह नहीं है। ये दलालों में बहुत अच्छी सेवा भी उपलब्ध है। उपलब्ध कराई गई सभी जानकारी पूर्ण है। मुझे ग्राहक समर्थन द्वारा विदेशी मुद्रा के बारे में स्पष्ट जानकारी दी गई थी वास्तव में वे व्यापार रणनीति के बारे में जानकारी भी प्रदान करते हैं जो मुझे करना है इस दलाल के साथ जुड़ने की शुरुआत के बाद से, मैं ब्रोकर को व्यापारी द्वारा दिए गए नकारात्मक टिप्पणियों पर विश्वास नहीं कर सकता। मैं तुरंत सभी सच्चाई की तलाश करता हूं अब Ive मेरे संदेह का जवाब मिला, यह पता चला है कि यह दलाल एक अच्छा दलाल है आईएसआईजी के लेखक: पीपीजींद्रा तिथि 2017-02-02 आईएसआईजी में व्यापार शुरू करने में मुझे बहुत दिलचस्पी है, क्योंकि कुछ व्यापारियों की राय में उनके पास अच्छा बोनस सिस्टम है, उसी दिन बोनस उपलब्ध कराते हैं, धन निकालने और धन जमा करने में कोई समस्या नहीं है। लेकिन मैं थोड़ा निराश हूं क्योंकि उनका केवल एकमात्र लाभ 1: 500 है। हालांकि मुझे इस ब्रोकर व्यापार की गुणवत्ता के साथ पसंद है। उम्मीद है कि वे अपने उत्तोलन के लिए मूल्य जोड़ सकते हैं। आईएसआईजी के लेखक: रॉबर्ट तिथि 2017-01-11 आईएसआईजी के साथ 5 महीनों में शामिल होने के बाद, मैं इस दलाल में व्यापार छोड़ रहा था क्योंकि मुझे उनके प्रेषण धन प्रणाली में समस्या है। अतीत में, मैंने सोचा था कि वे अपनी बेहतरीन सेवाओं के साथ मेरी सेवा करेंगे, लेकिन मैं गलत था। यह इतना स्पष्ट है कि ईसी ग्रुप व्यापारियों का फायदा उठाने के लिए बस बाजार में हैं। मैं एक स्कैपर हूं, लेकिन आईसी ग्रुप स्लैपिंग की अनुमति नहीं देते, वे अलग से खाते की पेशकश नहीं करते हैं, कोई विशेषज्ञ सलाहकार नहीं है, न्यूज के लिए न्यूनतम जमा ज्यादा है। व्यापारियों के लिए आईएसआईजी अच्छा नहीं है, विशेषकर उन व्यापारियों के लिए जो मेरे जैसे नौसिखिया हैं जब मुझे व्यापार में उनकी मदद की ज़रूरत है तो उन्होंने मेरे लिए अव्यवसायिक व्यक्तिगत प्रबंधक की पेशकश की इसलिए, जब तक मेरे खाते पर कोई जमा नहीं हो जाती, तब तक मुझे उनके द्वारा प्रदान की जाने वाली रणनीति का पालन करके मुझे बहुत नुकसान हुआ। इस प्रकार, यदि आप विदेशी मुद्रा की दुनिया में नौसिखिया हैं, तो आपको आईएसआईजी के साथ व्यापार में अधिक ध्यान देना चाहिए। आईएसआईजी के लेखक: जस तिथि 2018-12-29 आईआईआईजी के साथ 2 महीने के लिए व्यापार। पिछले हफ्ते, उनके पास गलत प्रश्न था जो कई खातों को रोकने-बाहर करने के लिए पैदा कर रहा है। वे जानते हैं कि उनके पास गलत प्रश्न हैं जमा की 15 धनवापसी करें और अनुरोधों का जवाब न दें। आईएसआईजी के लेखक: पॉपोवा 0 9 तारीख 2018-10-18 आईएसआईजी मंच अभी भी ठंड है और यह पिछले हफ्ते हुआ जब येलेन ने यहां भाषण दिया था। मैंने 356 खो दिया है क्योंकि फ्रीज के कारण मैं अपना रुख नहीं ले सकता था। एक खराब व्यापार में हो गया, केवल सोने के प्रसार को 20 से 500 और इससे भी अधिक समय तक देखने के लिए केवल सप्ताहांत में खुला। मुझे मार्जिन बुलाया गया और 1150 खो गए। लाइव चैट पर ग्राहक सेवा खराब है, ये लोग मूल बातें समझ भी नहीं सकते हैं, मैं वास्तव में यह दलाल किसी को भी नहीं सुझाऊंगा। आईएसआईजी के लेखक: सेंकर दिनांक 2018-08-31 यह एक अच्छा दलाल नहीं है निष्पादन बहुत बैग है, मंच धीमा है और स्थिति का आकार लचीला नहीं है मुझे स्थिति खोलने और मेरे आदेशों को संशोधित करना बहुत कठिन पाया। मेरे कई स्टॉप लॉस और प्रॉफिट ऑन्डन्स को निष्पादित नहीं किया गया और मैंने अपनी सभी शुरुआती जमा खो दी। मैं उन्हें सलाह नहीं देते आईएसआईजी के लेखक: दमियन दिनांक 2018-08-29 मैंने पाया है कि आईएसआईजी अब तक का सबसे अच्छा होगा। Ive बड़े दलालों के माध्यम से किया गया है मैं किसी विशेष रूप से प्यार नहीं करता, लेकिन कम से कम आईएसआईजी की एक अच्छी वेबसाइट है और वह अपनी जानकारी के साथ खुला है। मुझे उनके साथ सफलता मिली है इसके अलावा, उनके पास अच्छी बोनस प्रणाली है, उसी दिन बोनस उपलब्ध कराएं, धन निकालने और जमा करने में कोई समस्या नहीं है। आईएसआईजी मेरे विचारों में सबसे अच्छा दलाल है और कोई उन्हें नहीं मारता है। इसके अतिरिक्त, आईएसआईजी के पास छोटे प्रसार, अच्छा लाभ उठाने और शुरुआती जमा पर बोनस है। इंजीनिआ सिस्टम्स, इंक। (आईएसआईजी) प्री-मार्केट ट्रेडिंग रियल-टाइम टाइम-टाइम प्री-मार्केट न्यूज के बाद फ्लैश कोटेशन सारांश इंटरेक्टिव चार्ट्स डिफ़ॉल्ट सेटिंग कृपया ध्यान दें कि एक बार आप अपना चयन करें, यह NASDAQ के सभी भविष्य के विज़िट पर लागू होगा। अगर, किसी भी समय, आप हमारी डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स पर वापस लौटने में रुचि रखते हैं, तो कृपया ऊपर डिफ़ॉल्ट सेटिंग का चयन करें। यदि आपके पास कोई प्रश्न है या अपनी डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स बदलने में कोई समस्या है, तो कृपया ईमेल isfeedbacknasdaq कृपया अपने चयन की पुष्टि करें: आपने उद्धरण खोज के लिए अपनी डिफ़ॉल्ट सेटिंग बदलना चुना है। यह अब आपका डिफ़ॉल्ट लक्ष्य पृष्ठ होगा जब तक कि आप अपना कॉन्फ़िगरेशन फिर से नहीं बदलते, या आप अपनी कुकी हटा देते हैं। क्या आप निश्चित हैं कि आप अपनी सेटिंग्स बदलना चाहते हैं हमारे पास पूछने का पक्ष है कि कृपया अपने विज्ञापन अवरोधक को निष्क्रिय करें (या यह सुनिश्चित करने के लिए अपनी सेटिंग्स अपडेट करें कि जावास्क्रिप्ट और कुकीज सक्षम हैं), ताकि हम आपको प्रथम-दर बाजार की खबर प्रदान करना जारी रख सकें और आपके द्वारा प्राप्त आंकड़ों के बारे में हमें उम्मीद है। हे दोस्तों, यह अंग्रेजी विदेशी मुद्रा संचय 500500.aspx का लिंक है। कृपया बोनस 500 एक्शन की शर्तें पढ़ें। आईएसआईजी कंपनी प्रत्येक नए ग्राहक के लिए अपने सेंट अकाउंट के लिए 500 सेंट (5) प्रदान करती है। आप विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने के लिए इन फंडों का उपयोग कर सकते हैं। जो कुछ भी आप अपनी प्रारंभिक पूंजी पर कमाते हैं, वह आप वापस ले सकते हैं। विदेशी मुद्रा बाजार में सीमांत व्यापार की सभी संभावनाओं का उपयोग करके आप अपने खाते को अपने खुद के फंड से भी निधि कर सकते हैं। प्रिय व्यापारी, टिप्पणियों की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए, कृपया: - अंग्रेजी में लिखें (या कोई अनुवाद जोड़ें) - वर्णनात्मक होना (सादे बयानों से बचें: जैसे अच्छा दलाल, बुरा बोनस आदि, जो समझ में नहीं आता है) टिप्पणियां जो न मिलें ये सरल दिशानिर्देश प्रकाशित नहीं किए जा सकते हैं। हमारे बारे में संपर्क नया बोनस जोड़ें विज्ञापन कॉपीराइट प्रति 2018 - 2017 BestForexBonus सभी अधिकार आरक्षित विदेशी मुद्रा बोनस केवल सूचना के उद्देश्य के लिए प्रकाशित किए जाते हैं, और विदेशी मुद्रा व्यापार में निवेश करने के लिए आमंत्रण या प्रोत्साहन के रूप में नहीं माना जाना चाहिए। विदेशी मुद्रा व्यापार में गैर-पेशेवर निवेशकों के लिए पर्याप्त नुकसान का सामना करने की उच्च जोखिम होती है

No comments:

Post a Comment