Thursday 14 December 2017

जानें विदेशी मुद्रा व्यापार से मुक्त उर्दू टू अंग्रेज़ी अनुवाद


उर्दू में विदेशी मुद्रा मार्गदर्शिका मैं यहाँ आपको कुछ मूल साझा कर दूँगा और पूरी जानकारी का इस्तेमाल करेगा विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के बारे में आप उर्दू में विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने में सक्षम होंगे। मूल रूप से फैला हुआ खरीद की मात्रा और बिक्री की मात्रा के बीच अंतर है। दूसरे शब्दों में बोली मूल्य और पूछने के बीच के अंतर को भी फैलाया जाता है और पढ़ा जाता है और ग्रे में ग्रे भी फैला हुआ है उर्दू में फॉरेक्स ट्रेडिंग हेजिंग फॉरेक्स गाइड यहां अच्छा हेजिंग विधि है। हेडिंग मूल रूप से नुकसान से है। हेजिंग के बारे में जानकारी के लिए आपके व्यापार को बचाव करना होगा। उदाहरण के लिए यदि आप खरीद और बाजार का व्यापार स्थापित करते हैं और आप के खिलाफ चल रहा है और आप अपने वर्तमान खरीद व्यापार को बंद नहीं करना चाहते हैं, तो आप मौजूदा बाजार की स्थिति के अनुसार बिक्री क्रम का व्यापार निर्धारित करते हैं। उसी तरह अगर बाजार नीचे जा रहा है तो खरीद ऑर्डर का व्यापार नुकसान है, लेकिन विक्रय ऑर्डर का व्यापार लाभ में है। मेरे पास एक गुप्त हेजिंग पद्धति है जो आप अपने विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग 100 में लाभ कमा सकते हैं। पिप विदेशी मुद्रा व्यापार बाजार में कमाई का एक रूप है। पीप का मतलब प्रतिशत या मूल्य ब्याज बिंदु में होता है हम दशमलव अंक के बाद 4 अंकों के पीप को कॉल करते हैं। उदाहरण के लिए यूरोयूएसडी की कीमत 1.4550 से 1.45 9 0 तक जाती है तो इस मुद्रा की जोड़ी में 40 पिप्स का अंतर होता है। मैं उर्दू में अपने पाठ्यक्रम विदेशी मुद्रा व्यापार में विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के बारे में आपको और अधिक गुप्त जानकारी देता हूं। फोरेक्स उर्दू गाइडफोर्स ट्रेडिंग urduForex पाकिस्तान विदेशी मुद्रा व्यापार उर्दू आप जानते हैं कि मैं ईए के डेवलपर हूं और मैंने एक और ईए बनाया है जो विशेष रूप से केवल AUDUSD पर काम करता है। बैकटेस्ट और फॉरवर्ड टेस्ट्स अब तक अच्छे हैं। इसलिए मैं परिणाम डाल रहा हूं अन्य व्यापारियों को देखने के लिए कृपया ध्यान दें कि इस रोबोट को किसी भी परिस्थिति में नहीं बेचा जाएगा। लाइव रोबोट के लिए मेरे रोबोट में निवेश करने के लिए आपका हमेशा स्वागत है आप पूरी तरह से अपने प्रदर्शन का विश्लेषण कर सकते हैं लेकिन लीक से मेरी नई रणनीति की रक्षा के लिए ट्रेडों आप को दिखाई नहीं देंगे। यह रोबोट मेरे द्वारा विकसित की गई एक रणनीति के साथ काम करता है बहुत सोचा था कि बस के साथ सरल रणनीति यहां केवल 50 के साथ बैच टेस्ट के परिणाम का संतुलन शुरू होता है, जिससे आप संभावित रूप से बेहतर समझ सकते हैं। ये परिणाम 4 अगस्त 2018 से 4 सितंबर 2018 तक हैं। सिर्फ एक महीने और खाता 6 टाइम्स है। वह 600 है मैं इस रणनीति और रोबोट को 100 के लिए बेचूँगा अभी इस रॉबट को खरीदें और INSTAFOREX ट्रेडिंग खाते में अपनी धनवापसी प्राप्त करें। इसके लिए आपको अपनी वेबसाइट से instaforex के साथ एक खाता खोलना होगा। और उस खाते में 100 जमा करें। Instaforex आपको 100 बोनस देगा इसका अर्थ व्यापार के लिए 100 नि: शुल्क है। उस पेशकश में एक नजर डालें, अपने पैसे वापस प्राप्त करें ट्रेडिंग अकाउंट में विदेशी मुद्रा व्यापार प्रशिक्षण में उरुद्दु भाग 1 मेरा नाम राहील नवाज है। मैं गुर्जरवाला का है, वेलकम टू मनी ऑनलाइन करें। मैं आपको सिखाऊंगा कि, आप घर से पैसा कैसे कमा सकते हैं, और कितने ऑनलाइन व्यवसाय और उनके तरीके और हम इन ऑनलाइन कारोबार कैसे कर सकते हैं आज हम किस विषय को सीखेंगे, जिसे हम विदेशी मुद्रा कहते हैं विदेशी मुद्रा में शब्द 8220 विदेशी मुद्रा 8220 से आया है, जिसमें हम मुद्रा जोड़े खरीदने और बेचते हैं। यह व्यवसाय उन लोगों के लिए है, जो निवेश करना चाहते हैं और कमाते हैं। इस व्यवसाय में, एक सॉफ्टवेयर आपको प्रदान करेगा, जिसमें आपको व्यापार करना होगा और इस व्यापार से अर्जित करना होगा। हम यह सब देखेंगे कि, हमें यह कैसे करना है सबसे पहले, मूल बात यह है कि 8220 एक खाता बनाने के लिए 8221 और यह वास्तव में क्या काम है तो सबसे पहले आपको मममोनीनुरडू में जाना होगा और उर्दू 8221 में धारा 8220 विदेशी मुद्रा में जाना होगा। जिसमें विदेशी मुद्रा के बारे में सारी जानकारी है विदेशी मुद्रा क्या है जैसा कि मैंने पहले ही आपको बताया था कि विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा की तरह काम करता है, और वास्तव में इसे विदेशी मुद्रा भी कहा जाता है जिसमें हम अलग-अलग मुद्राएं खरीदते हैं और बेचते हैं यहाँ देखें फॉरेक्स के बारे में विवरण में सभी परिचय है विदेशी मुद्रा बाजार कैसे पूरी तरह से अंग्रेजी और उर्दू दोनों में पूर्ण विवरण में काम करता है। तो आप चुन सकते हैं कि आपके लिए क्या पढ़ना और समझना आसान है। क्या फैल गया है बाजार क्या है एक ऑर्डर क्या है बाजार की भविष्यवाणी क्या है खरीदें और बेचे मैं अपना स्तर सबसे अच्छा करने की कोशिश की ताकि आप समझ सकें कि वह आपके लिए आसान है। रजिस्टर पाने के लिए यहां क्लिक करें अब मैं खुद को पंजीकरण करके आपको पंजीकरण की विधि बताता हूं। Exness एक दलाल है, और हम Exness के साथ काम करेंगे। 1. रजिस्टर पर क्लिक करें जैसा कि मैंने अपने वीडियो में क्लिक किया है, आप देख सकते हैं। यदि आप नए हैं तो मैं आपको एक सेंट अकाउंट बनाने की सलाह दूंगा और यदि आप मिनी अकाउंट बनाते हैं तो आप ज्यादा पैसे के साथ शुरू करना चाहते हैं और यहां लिखा है कि सेंट अकाउंट में आप खाते में खाते में न्यूनतम 1 जमा कर सकते हैं, और मिनी में खाते में आप न्यूनतम 10 जमा कर सकते हैं, और जैसा क्लासिक अकाउंट में न्यूनतम 5,000 और ईसीएन अकाउंट में न्यूनतम 10000 है। और जैसा कि हमने आपको पहले बताया था कि यदि आप शुरुआती हैं तो मेरी सिफारिश सेंट अकाउंट शुरू करना है, जो आपके लिए बेहतर होगा अब आप यहां देख सकते हैं कि यहां दिए गए उत्तोलन और कई अन्य चीजें हैं, हम इन सबके बारे में सबकुछ सीखेंगे, यहां दिए गए लाभ और अन्य सभी क्या हैं। अब हम एक ओपन एट अकाउंट पर क्लिक करते हैं: अब सबसे पहले आपको व्यक्तिगत विकल्प चुनना होगा, क्योंकि यह आपकी व्यक्तिगत है, आपके पास एक कंपनी है और आप खुद से व्यक्तिगत काम कर रहे हैं ताकि आप व्यक्तिगत चयन और आवश्यक फ़ील्ड भर सकें , जैसे प्रथम नाम अंतिम नाम, ईमेल आदि। अपने आवश्यक फ़ील्ड भरने के दौरान, आपको अपने वैध संपर्क नंबर को देश कोड (9 2) (आप इसे मेरे वीडियो में व्यावहारिक रूप से देख सकते हैं) के साथ लिखना चाहिए, व्यापार मंच विकल्प में, आपको विकल्प (मेटा ट्रेडर्स 4)। मेटा ट्रेडर 4 वास्तव में उस सॉफ़्टवेयर का नाम है जो हम उपयोग करेंगे। और आप इसे डाउनलोड करेंगे। इस सब के बाद, अगला लाभ उठाने वाला है, लीवरेज को अधिकतम के रूप में चुना जाता है। मेरे उडु पेज और इंशा अल्लाह में लीवरेज के बारे में मैंने क्या व्याख्यायित किया है, मैं अपने अगले पाठ में लाभ उठाने पर चर्चा करूंगा। लेकिन यहां मैं आपको बताता हूं कि हमेशा अधिकतम लाभांश चुनें, जैसा कि यहां अधिकतम 1: 2000 दिया गया है। आप अपने खाते को किसी भी मुद्रा में बना सकते हैं लेकिन मेरी सिफारिश और जैसा कि हम सभी कर रहे हैं, हम अमरीकी डालर खाते बनाएंगे, हालांकि कई अन्य मुद्राओं का लाभ उठाना होगा लेकिन हम दूसरों पर काम नहीं करेंगे। अंतिम भरण कैप्चा में, इसे भरें और अगले पर क्लिक करें एक ईमेल आपको एक कोड के साथ भेजा जाएगा और साथ ही साथ आपको एक अन्य कोड के साथ एक सेल फोन पर एक संदेश भेजा जाएगा, इसलिए आपको अपना मान्य नंबर दर्ज करना होगा, जैसा कि मैंने प्राप्त किया था, संदेश प्राप्त होगा (मेरे वीडियो में देखें), और यदि आपने कोई ईमेल या मोबाइल कोड don8217t प्राप्त नहीं किया है, तो आपको चिंता है क्योंकि आपको ई-मेल कोड फिर से भेजें पर क्लिक करने का विकल्प है और आप इसे यहां क्लिक करके प्राप्त कर सकते हैं .. अब ये विवरण अपने ईमेल पते से लें और अपने खाते में प्रवेश करें इन क्षेत्रों को आवश्यक फ़ील्ड में चिपकाने कुछ सुरक्षा विकल्प भी उपलब्ध हैं यह आप पर निर्भर करता है, आप किस तरह की सुरक्षा यहां रखना चाहते हैं आप निम्न सुरक्षा विकल्प का चयन कर सकते हैं: इस मामले में वे आपको और ईमेल भेज देंगे आप मध्यम सुरक्षा का चयन कर सकते हैं: इस मामले में और जब आप भुगतान करना चाहते हैं, तो वे आपके सेल पर एक टेक्स्ट भेज देंगे, जो पूरी तरह से मुफ़्त है (कोई समस्या नहीं) तो यहां मैं आपको मध्यम सुरक्षा चुनने की सलाह दूंगा जो आपके लिए बेहतर है । यहां आपके पास पासवर्ड, निवेशक पासवर्ड और फोन पासवर्ड वाले पासवर्ड हैं। मैं आपको पासवर्ड जनरेट करने के लिए क्लिक करने का सुझाव देता हूं और सभी पासवर्ड स्वचालित रूप से जेनरेट होंगे और आपको ईमेल भी करेंगे लेकिन आप यहां से कॉपी कर सकते हैं और अगली बार सभी पासवर्ड क्लिक करके आपको ईमेल करेंगे। अगले पर क्लिक करने के बाद, विकल्प दिखाई देगा सॉफ़्टवेयर मेटा ट्रेडर डाउनलोड करें 4. जैसा कि मैंने इस पर क्लिक किया है, यह डाउनलोड करने के लिए शुरू होगा, मैं वास्तव में पहले से ही इसलिए है कि आप बस डाउनलोड करें और अन्य सॉफ़्टवेयर 8217 की तरह स्थापित करने में आसान इसके बाद अगले विकल्प जमा राशि है, जमा में आपको प्रवेश करना होगा कुछ कुछ। जैसा कि मुझे 50 या 100 जमा करना है, मैं यहां लिखूंगा, और यह आप पर निर्भर करता है कि इसके बाद आप कितना निवेश करना चाहते हैं, आपको अपने पेमेंट प्रकार का चयन कई विकल्प के रूप में करना पड़ सकता है जिसमें यहां कई अन्य विकल्प उपलब्ध हैं। मैं आपको सुझाऊंगा, कि अगर आप बैंक तार का इस्तेमाल करना चाहते हैं या बैंक से सीधे डायरेक्ट बोनर का चयन करना होगा या मेरे साथ संपर्क करें यदि आप पाकिस्तान में रहते हैं एक्सनेस फंड्स खरीदने के लिए यहां क्लिक करें राहेल एसबी मेरे ना एक्स्टेंस पर एपीटीई हू ट्रैका कहते हैं अकाउंट बयाना हा और एमटी 4 बोर डाउनलोड करें लीए हाके लकेन अकाउंट के नाट्स नहीं कर पेरा एमटी 4 पर डेमो अकाउंट बाहे बीएनएनएलआईए हा हमारे हमारे बिजनेस भाई कर रह गया है का अलॉफ़ मा एपीना अकाउंट स्वेप मुक्त कार्ना च राहा हू वू कैस तारह ​​करून या का अलाअह है खाता है वेरिफ़ाई बधे करवाना चा रा हन जीस का लीया मा ने चरण 1 मेरी एपन सीएनआईसी के स्कैन कॉपी अपलोड को लेकिन यू के का को जोवा ना ना एक री मेरा एपी के मोबाइल ना जो का एपी ने vedio ma deya ha cal के लिए laken namber band tha कृपया मेरी मदद करो, उर्दू पेशेवर विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण वीडियो अधिक जानकारीपूर्ण और व्यापक सामग्री हैं। और मुझे उत्पादन की गुणवत्ता पसंद है एक उत्तर दें छोड़ दो उत्तर रद्द करें ई मेल अपडेट फेसबुक पर हमें ढूंढें फेसबुक पर मेरे पीछे आओ Google पर हमें का पालन करें विज्ञापन यहां सीखें उर्दू में मुफ्त विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सीखना विदेशी मुद्रा व्यापार, प्रशिक्षण पाठ्यक्रम उर्दू हिंदी विदेशी मुद्रा में लकी ड्रा पदोन्नति 21112018 पर श्री रहिज नवाज द्वारा स्थानीय विदेशी मुद्रा व्यापारियों को एक्सएम के साथ व्यापार करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए प्रोत्साहित किया जाना चाहिए ताकि एकमात्र ब्रोकर बिग के बारे में पता हो। मेला। मानव इसलिए, उचित विपणन के साथ व्यापारियों को बढ़ाने और उन्हें शिक्षित करने के उद्देश्य से एक्सरसाइस्टाड एक्सएम के साथ भागीदार के रूप में काम कर रहा है। नरक फारेक्स ट्रेडिंग के लिए फंडामेंटल एनालिसिस, उर्दू हिंदी में नौसिखिया के लिए नि: शुल्क वीडियो अंत में आज अमेरिका का चुनाव दिवस है, जिस दिन एक साल पहले मीडिया पर शुरू हुई लड़ाई का नतीजा तय किया गया था। मीडिया ने पहले ही लोगों का मन बना लिया है कि श्रीमती क्लिंटन संयुक्त राज्य अमेरिका की पहली महिला अध्यक्ष हैं। hellip येन मंगलवार को अपने प्रमुख साथियों के खिलाफ पीछे हट गए, क्योंकि जोखिम भूख अपेक्षाकृत सकारात्मक था और व्यापार शांत था, जो सुरक्षित हेवन मुद्रा के लिए भूख कम। डालर येन 104 के स्तर को पार करने में कामयाब रहा, जो पिछली सत्र में प्रतिरोध के रूप में सेवा प्रदान करता था क्योंकि ग्रीनबैक के बारे में सकारात्मक भावनाएं जारी थीं। दो घटनाक्रम पिछले दिन greenback में मदद की। सबसे पहले hellip कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या कर रहे हैं 8217re व्यापार का विश्लेषण महत्वपूर्ण है। व्यापार की दुनिया में, विश्लेषण उस डेटा का उपयोग करने की प्रक्रिया है जो आपके लिए उपलब्ध 8217 के बारे में भविष्यवाणी करने के लिए है कि किस दिशा में आप संपत्ति का मूल्य बढ़ रहा है, कितनी दूर हो सकता है, और अधिक। सभी हकीकत में, विश्लेषण एक बहुत ही व्यापक शब्द है, जो कि नरक के लिए एक बहुत खुश स्वतंत्रता दिवस आजादी के उत्सव और आजादी के साथ जुड़ने में अगस्त में भाग लेते हैं 2018 आजादी रियल अकाउंट प्रतियोगिता में भाग लेते हैं और मोटरबाइक यामाहा वाईजीआरबी 125 को जीतने के लिए खड़े हैं, और दूसरे के लिए मोबाइल और तीसरे भागीदार चरण 1: - बैनर के नीचे क्लिक करें और अपना नया खाता बनाएं चरण 2: - आवश्यक फ़ॉर्म भरें और हमें भेजें। अपनी सीट की पुष्टि करें कृपया यह बताएं कि ईस्टर्न और पार्टनर राहेल नवाज़ के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। 7 फरवरी 2018 को इस आयोजन का आयोजन किया जा रहा है। यह आयोजन गुर्जरवाला में आयोजित किया जा रहा है, 8220 होटल का ताज शहर 8221। हम निम्नलिखित कार्यक्रमों के लिए जा रहे हैं लक्ष्य उद्देश्य सहयोगियों और ग्राहकों के साथ संवाद करना है, यह हमारे वहां की समस्याओं को हल करना है, एक्साइज प्रतिनिधित्व के साथ प्रत्यक्ष संचार और भावी योजना साझा करना। Exness और श्री Raheel नवाज़ नरक Assalam ओ Alaikum प्रिय दोस्तों अगर आप मुफ्त संकेतों की जरूरत है विश्लेषण और मार्केट अपडेट तो अब गाओ InshaAllah आप अपने ई मेल बॉक्स में दैनिक और साप्ताहिक अपडेट प्राप्त करते हैं, हम आपको सबसे अच्छा मौका विदेशी मुद्रा बाजार में उपलब्ध कराने की कोशिश करते हैं, इसलिए यदि आपको हमारे निशुल्क सिग्नल सेवाएं चाहिए तो इस मंच को भरें सलम ओ अलिकॉम प्रिय फ्रेंड्स, आज आई 8217 एम आपके नए प्रकार के घोटाले की चेतावनी में जा रहा है, यह पाकिस्तान में बहुत नया नहीं है, बल्कि आईटीओ 8217 है। वीडियो देखने और इस धोखाधड़ी या घोटाले के बारे में सारी जानकारी प्राप्त करें और अपने दोस्तों के साथ उर्दू पढ़ें। अजज में ऐप लोगो को पाकिस्तान में शुरू हो रहा है मुझे नया स्कैम केरी बेरी नरक

No comments:

Post a Comment