Tuesday 12 December 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार पत्रिका उदाहरण


ट्रेडिंग प्लान 8211 उदाहरण टेम्प्लेट डाउनलोड निम्न अंश के नीचे, you8217ll एक उदाहरण ट्रेडिंग प्लान टेम्पलेट खोजता है। इसका उपयोग उस जानकारी के प्रकार के लिए एक गाइड के रूप में किया जाना चाहिए, जिसे आप अपनी विस्तृत ट्रेडिंग योजना में शामिल करना चाह सकते हैं। हालांकि, निम्न अनुभागों में से प्रत्येक को किसी प्रपत्र में संबोधित किया जाना चाहिए। एक व्यापारिक योजना उतनी सरल या जटिल हो सकती है जितनी आप चाहते हैं (या इसकी आवश्यकता) बेशक, अगर यह 8217 बहुत आसान है, तो आपके पास प्रत्येक ट्रेडिंग सत्र के दौरान महत्वपूर्ण बिंदुओं, नियमों (और) रणनीति को सफलतापूर्वक लागू करने के लिए पर्याप्त जानकारी नहीं हो सकती है। इसके विपरीत, यदि यह 8217 बहुत जटिल है, तो आप इसे पूरी तरह से पालन करने और पीछे छोड़ने का प्रयास कर सकते हैं एक व्यापार योजना का मुख्य मुद्दा यह है कि आप व्यापार के दौरान शांत और आराम से रहें, क्योंकि आपके व्यापार के दौरान 8211 की प्रविष्टि से पहले ही सभी सोचें पूरी होनी चाहिए थी। व्यावसायिक व्यापारियों को आराम और रचना होती है जब व्यापार होता है। व्यापार के दौरान व्यापार और लापरवाह से पहले एमेच्योर नर्वस हैं अपनी व्यापारिक योजना को गतिशील करें केवल इसे संशोधित करें (केवल) जब आपके अनुभव और बाजारों का ज्ञान (बढ़ता है), और आपकी व्यापारिक गतिविधियां एंड्रॉइड डेटा विश्लेषण आपको 8282 के लिए कहता है, लेकिन कभी भी किसी व्यापार या व्यापारिक सत्र के दौरान कभी भी आपके व्यापार की योजना पूरी हो जाने पर, you8217ll पता चलता है कि व्यापार और अधिक उद्देश्य बन जाएगा, आप कम भावनात्मक हो जाएगा, और आपके व्यापार और अधिक चयनात्मक हो जाएगा यह प्रत्येक ट्रेडिंग सत्र में संरचना और संगठन को जोड़ देगा। बाजार में अप्रत्याशित चाल से निपटने के दौरान यह आपके सहयोगी होगा, जब कोई व्यापार अपेक्षित न हो, तो अनुचित निर्णय लेने की बजाय। क्लासिक बाजार के अनुसार, 8220 को अपना व्यापार और व्यापार योजना बनाएं। अपनी योजना 8221 ट्रेडिंग प्लान टेम्पलेट डाउनलोड करने के लिए छवि पर क्लिक करें (यह एक माइक्रोसॉफ्ट वर्ड टेम्पलेट है)। टेम्पलेट डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें gtgt क्लोज़ - टेम्पलेट उदाहरण ट्रेडिंग प्लान मैंने यह स्वीकार किया है कि ट्रेडिंग पृथ्वी पर सबसे चुनौतीपूर्ण और पुरस्कृत व्यवसायों में से एक है। मैं चुनौती का स्वागत करता हूं, और माध्यम से: शिक्षा, निरंतरता, स्थिरता, एक विशिष्ट व्यापार योजना, उचित मानसिकता और सही उपकरण, मैं चुनौतियों का सामना और वित्तीय व्यापार क्षेत्र में सफल और समृद्ध हूं। यह मुझे अपने स्वयं के मार्ग और नियति को अपने कल्याण के लिए किसी और पर भरोसा करने के लिए बिना शासन करने की अनुमति देगा मेरा दृष्टिकोण क्या है: मेरा शुरुआती दृष्टिकोण इक्विटी बाजार में अल्पकालिक रुझान का लाभ उठाने के लिए है, जबकि संभावित 8220Swing8221 ट्रेडों को स्कैन करने के लिए दैनिक (चार्ट) समय-सीमा का उपयोग करते हुए, जो कि एक से कुछ दिनों तक हो सकता है, संभवतः सप्ताह या जब तक कि रुझान समाप्त नहीं हो जाता है या मेरा लक्ष्य लक्ष्य तक पहुंच गया है। एक बार जब मुझे इस कम लगातार समय सीमा में स्थिरता मिलती है, तो मैं अपनी सफलता का अधिक तीव्र अंतरार्इ टाइमफ्रेम पर डुप्लिकेट करना चाहता हूं। मासिक 8211 एक 8216 प्लान 8217 अवसर पास करने के लिए कभी नहीं। आरक्षण के बिना मेरी ट्रेडिंग योजना का पालन करना 8220 एसिंगल ऐप डबल हिट करने की योजना 8221, यह जानकर कि 8220 घंटे -8221 समय के साथ आ जाएगा। संगत वार्षिक 8211 रहें, जब मेरा डेटा मुझसे कहता है, तो मेरी ज़िम्मेदारी राशि में लगातार वृद्धि करने के लिए ऐसा करना उचित है। बाजार में रहने और लगातार शिक्षा के माध्यम से मेरे दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों के माध्यम से सीखना जारी रखने के लिए व्यापार के खर्चों को न्यूनतम रखने के लिए तेजी से बढ़ती इक्विटी वक्र देखने के लिए दीर्घकालिक 8211 जीवन के लिए व्यापार करने के लिए एकाधिक खातों के लिए 8211 एक दिन के माध्यम से आय के लिए व्यापार, एक स्विंग ट्रेडिंग के माध्यम से धन के लिए। यह मुझे अंततः एक सेवानिवृत्ति खाते का निर्माण करने की अनुमति देगा जहां मैं रोथ 401 के योजना के भीतर व्यापार कर सकता हूं। मेरा उद्देश्य क्या है: एक प्रवृत्ति-व्यापारी होने के नाते, मैं 1.5 से कम नहीं के कुल लाभ अनुपात के साथ, 50 जीत प्रतिशत से कम प्राप्त करना चाहता हूं। मैं कौन से मार्केट्स का व्यापार करेगा: मैं केवल इक्विटी मार्केट्स पर अभी ध्यान केंद्रित करूँगा, लेकिन जब भी मेरा समय अधिक व्यापार आवृत्ति के लिए अनुमति देता है, तो अन्य बाजार के अखाड़ों में सफलताओं की नकल लग जाएगी। मैं किस समय के फ़्रेमों का व्यापार करेगा: मेरे शुरुआती व्यापारिक चरण के दौरान दैनिक सेटअप (केवल)। मैं किस सेटअप करेगा: मैं निम्नलिखित दो 8220 ट्रेस 8221 की स्थापनाओं के लिए स्कैन करूँगा: 1) 20 एम के पास बैजिंग ब्रैकट, 2) माइनर सपोर्ट या 20ma पर पुलबैक व्यापारिक पुष्टि प्राप्त होने के बाद सभी ऑर्डर मूल्य पर सीमा के आदेश दिए जाएंगे। यदि मेरा पूर्ण शेयर लॉन्च नहीं किया गया था, तो मैं वर्तमान में प्रदर्शित बोली मूल्य पर शेष शेयरों को खरीदने के द्वारा तरलता जोड़ने की कोशिश करूंगा। मैं अपनी स्टॉप कहां रखूंगा: मेरा स्टॉप-लॉस की कीमत हमेशा प्रवेश से पहले तय की जाएगी, और चार्ट से I8217m व्यापार चार्ट पर तार्किक प्रमुख-पिवट स्थानों पर होगा। निकास लाभ (एंडर) ट्रेल-स्टॉप नियम: आधा लाभ समर्थन के एक पूर्व निर्धारित बिंदु के पास ले जाया जाएगा, जो कि 2: 1 इनामब्रिक अनुपात का प्रतिनिधित्व करना चाहिए। मौजूदा रुझान (प्रविष्टि चार्ट से) के अंत की पुष्टि के बाद अंतिम लाभ लिया जाएगा, जब तक कि अंतिम लक्ष्य पहले हासिल नहीं किया गया है। जोखिम प्रबंधन नियम: मेरा व्यापार जोखिम (1 आर) मौजूदा (दैनिक समायोजित) व्यापारिक पूंजी का 1 होगा मुझे किसी एक समय में जोखिम में 4R से अधिक नहीं होगा। पूर्व बाजार की गतिविधियों, या नियमित: ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म में लॉग इन करें। अल्पकालिक पूर्वाग्रह के लिए सूचकांक चार्ट की समीक्षा करें कमाई की रिपोर्ट की समीक्षा करने और नए व्यापार अवसरों के लिए व्यापार विचार स्कैनर में प्रवेश करने के लिए याहू फाइनेंस का उपयोग करें। संभावित ट्रेडों को लांग और शॉर्ट वॉच सूचियों में लोड करें प्रवेश बिंदुओं के पास अलर्ट सेट करें पोस्ट-मार्केट गतिविधियां, या दिनचर्या: अद्यतन टीजेएस जर्नल। बंद ट्रेडों के स्क्रीनशॉट और इसके संबंधित व्यापार जर्नल प्रविष्टि के लिए हाइपरलिंक लें। संभव अगले दिन कार्रवाई के लिए सभी खुले ट्रेडों की समीक्षा करें यह निर्धारित करने के लिए कि क्या योजना का पालन किया गया था (या नहीं) किसी भी बंद ट्रेडों की समीक्षा करें अगले दिन पूर्वाग्रह के लिए SPY और Q8217 के चार्ट को चिह्नित करें क्लीन-अप ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म मेरे व्यापारिक व्यवसाय के लिए मैं क्या उपकरण का उपयोग करेगा: फाल्कन ट्रेडिंग कंप्यूटर्स 8211 ट्रेडिंग कंप्यूटर सुपर ट्रेडर प्रो 8211 चार्टिंग प्लेटफार्म याहू फाइनेंस। व्यापार विचार 8211 स्कैनिंग सॉफ्टवेयर और अवसरों ट्रेडिंग जर्नल स्प्रैडशीट (टीजेएस) संभ्रांत। व्यापार रिकॉर्डिंग ट्रेकिंग जर्नल बंद करने के 5-8 दिनों के बाद प्रत्येक व्यापार के नोट्स और स्क्रीनशॉट की समीक्षा करें और सभी पूर्वाग्रहों और भावनाओं के बाद कम हो गया है। टीजेएस के जर्नल के अनुभागों में नोट लिखिए कि भविष्य में भविष्य में व्यापारिक निष्पादन, प्रबंधन और निकास कैसे सुधार हो सकते हैं। द्विपक्षीय साप्ताहिक, टीजेएस ट्रैकिंग शीट की जांच के लिए यह देखने के लिए कि क्या उप-श्रेणियां सकारात्मक उम्मीदों (आवृत्ति के साथ) तैयार कर रही हैं। अद्यतन जानकारी के अनुसार 8216 प्लान 8217 को संशोधित करें। व्यापारिक सलाहकारों के अपने चयनित समूह से एक महीने में एक नया व्यापारिक पुस्तक पढ़ें एक साल में दो सेमिनार सम्मेलन में भाग लें, जब मेरे चुने हुए व्यापारिक सलाहकारों ने शिक्षण या प्रसारण किया होगा। अनुशासन amp मानसिकता नोट: मैं (5) मौलिक सत्य amp 8220Trader8221 मानसिकता, लेखक मार्क डगलस से 82201 में तैरने का पालन करेंगे। 8220Anything8221 हो सकता है मैं don8217t पता करने की जरूरत है कि क्या पैसे बनाने के लिए आगे क्या होने जा रहा है किसी भी वेरिएबल के लिए जीत amp हानियों के बीच एक यादृच्छिक वितरण होता है जो किनारे को परिभाषित करता है एक एज एक चीज की एक अन्य संभावना के संकेत के मुकाबले ज्यादा कुछ नहीं है। बाजार में हर क्षण अद्वितीय है मेरा गोल्डन नियम (औरर) ट्रेडिंग कमांड्स: मुझे हर दिन अनुशासित किया जाएगा, और हर व्यापार में मैं अपना खुद का व्यापार 8220self8221, एक और 8217 की योजना कभी भी नहीं करेगा I मुझे छोटे नुकसान लेना पसंद है I मैं हमेशा बड़ा व्यापार करने का अधिकार कमाऊंगा। मैं व्यापार के आदी नहीं हूँ बस देखने के लिए कि क्या होता है मैं केवल उन उच्च इनाम सेटअपों को ही व्यापार करेगा जिनके पास उनके पक्ष में संभावनाएं हैं मैं एक ईंटलेट 8211 होगा, उसी प्रकार के ट्रेडों को बार-बार करना चाहिए। एक बार जब मुझे एक सेटअप मिल जाए, तो मैं एक बार व्यापार में संकोच नहीं करता, मैं विश्लेषण नहीं करता। मैं हमेशा एक विस्तृत व्यापारिक लॉगेजरनाल रखता हूं और जो कुछ मुझे बताता है उसके अनुसार वह काम करेगा। जो कुछ मैं करता हूं वह मेरे व्यवसाय की सफलता के लिए होगा। यह एक जीवित दस्तावेज है 8230 यह मेरे अनुभव में वृद्धि के रूप में बदल सकता है, (और) बाजारों में वृद्धि के बारे में मेरा ज्ञान उदाहरण देखने के लिए क्लिक करें gtgt Close - ट्रेडिंग योजना का उदाहरण एक ट्रेड जर्नल रखने के लिए किसी भी प्रवीणता के व्यापारी के लिए पिछले सफलताओं और असफलताओं का ट्रैक रखना महत्वपूर्ण है चाहे आप एक नौसिखिए हैं जो आपके व्यापारिक कैरियर में शुरू हो रहे हैं, या बाजार में एक अनुभवी समर्थक वापस जा रहे हैं और पिछले ट्रेडों की समीक्षा करने से हमें किसी भी लाभदायक व्यापार योजना के विवरणों को पूरा करने की अनुमति मिलती है। अपने व्यापार रिकॉर्ड करने के सबसे आसान तरीकों में से एक व्यापार सप्ताह भर में एक ट्रेडिंग जर्नल रखने और बनाए रखने के माध्यम से है। यह सबसे पहले एक मुश्किल काम हो सकता है लेकिन स्थिरता महत्वपूर्ण है, और प्रवेश करने के लिए एक premade ट्रेडिंग पत्रिका होने से आसान बनाया जा सकता है। नमूना ट्रेडिंग जर्नल दिवस दिनांक समय खोलें: बंद करें: मुद्रा जोड़ी: प्रवेश मूल्य: बंद मूल्य: सीमा मूल्य: बहुत अधिक व्यापार: पीएल: आपके द्वारा अपने व्यापारिक पत्रिका में रिकॉर्ड करने के लिए चुनने वाले चयन व्यक्ति से भिन्न हो सकते हैं। यदि आप जानते हैं कि आप कहां से शुरू करते हैं तो आप ऊपर एक नमूना पत्रिका पा सकते हैं। मैं सुझाएगा कि न्यूनतम में आप मुद्रा जोड़ी (जैसे कि EURUSD), खुली वस्तुएं, और ट्रैकिंग उद्देश्यों के लिए पीएल (लाभ और हानि) को शामिल करते हैं। याद रखें कि आपकी पत्रिका का टेम्पलेट कुछ ऐसा होना चाहिए जो आसानी से पूरे ट्रेडिंग दिवस में भर सकता है। इस तरह जब आपके पिछले ट्रेडों की समीक्षा करने का समय है तो आपके पास ऐसा करने के लिए महत्वपूर्ण विवरण हैं। साथ ही प्रत्येक व्यापार के तहत एक नोट अनुभाग शामिल करना सुनिश्चित करें यह एक विविध अनुभाग होगा जो आपको एक व्यापार में प्रवेश करने के लिए प्रेरित किए गए जानकारी सहित रिकॉर्ड करने की अनुमति देगा। रिकॉर्ड करने के लिए अन्य सूचनाएं शामिल हो सकती हैं कि कौन सी संकेतक इस्तेमाल किए गए थे (सीसीआई। एफआईआई लाइन, आरएसआई, आदि), बाजार की स्थिति (सीमा, प्रवृत्ति, ब्रेकआउट) या कोई अन्य जानकारी जो पिछले व्यापारिक सफलता और विफलताओं की समीक्षा करते समय उपयोगी हो सकती है। --- वॉकर इंग्लैंड द्वारा लिखी गई, ट्रेडिंग इंस्ट्रक्टर डेलीएफएक्स विदेशी मुद्रा समाचार और वैश्विक मुद्रा बाजारों को प्रभावित करने वाले रुझानों पर तकनीकी विश्लेषण प्रदान करता है। सर्वश्रेष्ठ ट्रेडिंग जर्नल टेम्पलेट जुलाई 2018 में शामिल हुए: स्थिति 309 पदों मैं कुछ समय पहले एक ट्रेडिंग पत्रिका की खोज की थी, लेकिन वास्तव में ऐसा कुछ नहीं मिल सकता है जो मुझे अनुकूल है तो इसके बजाय मैंने अपना खुद का पत्रिका एक्सेल में बनाया। यह मैंने अपनी व्यापार को बेहतर बनाने के लिए कभी भी किया है। मैंने एक संपूर्ण व्यापार प्रणाली विकसित की है जो केवल उस पत्रिका पर आधारित है, और नए विचारों को विकसित करने और विकसित करने के लिए एक्सेल का उपयोग कर रहा हूं। मेरी सलाह एक टेम्पलेट खोजने की कोशिश कर रही परेशान न हो, क्योंकि यह संभवत: आपके व्यापार के लिए उपयुक्त नहीं है। खरोंच से खुद को कुछ बनाएं यह मेरी जर्नल में कुछ चीजें हैं: 1) ट्रेडिंग योजना मैं क्यों व्यापार कर रहा हूं मैं क्या हासिल करना चाहता हूं मैं इस ट्रेडिंग मनोविज्ञान और ट्रेडिंग रिमाइंडर्स को कैसे प्राप्त कर रहा हूं, मेरा सिस्टम चरण 2 से कदम उठाने वाला है।) कार्यपत्रक यह मैं अपने सिस्टम के अनुसार संख्या में कमी करता हूं 3) ग्राफ़्स ने मेरे सिस्टम के आधार पर ग्राफिकल संकेतकों का एक गुच्छा विकसित किया है 4) ट्रेड जर्नल यह वह जगह है जहां मैं प्रत्येक व्यापार पर जानकारी रिकॉर्ड करता हूं- अकाउंट बैलेंस मुद्रा जोड़ी BuySell मूल्य खरीदा या बेचा लागत का लूत आकार पीपस, डॉलर और खाते में पिप्स, डॉलर और खाते में स्टॉप लॉस का लाभ। लाभ के लिए जोखिम अनुपात प्रत्येक व्यापार का नतीजा उदा। लाभ हिट, या स्टॉप लॉस हिट ड्रॉडाउन। प्लस मेरे सिस्टम के आधार पर कुछ अन्य चीजें 5) परिणाम यह वह जगह है जहां मैं अपने साप्ताहिक परिणाम सहित रिकॉर्ड करता हूं - ट्रेडों की संख्या साप्ताहिक विन दर साप्ताहिक लाभ साप्ताहिक लाभ प्लस सभी औसत तिथि मेरे सारे परिणाम रेखांकन पर लगाए जाते हैं इसलिए मैं देख सकता हूं कि मेरा व्यापार कहाँ है मैंने कुछ समय पहले एक व्यापार जर्नल के लिए खोज की थी, लेकिन वास्तव में ऐसा कुछ नहीं मिल सका जो मुझे अनुकूल था तो इसके बजाय मैंने अपना खुद का पत्रिका एक्सेल में बनाया। यह मैंने अपनी व्यापार को बेहतर बनाने के लिए कभी भी किया है। मैंने एक संपूर्ण व्यापार प्रणाली विकसित की है जो केवल उस पत्रिका पर आधारित है, और नए विचारों को विकसित करने और विकसित करने के लिए एक्सेल का उपयोग कर रहा हूं। मेरी सलाह एक टेम्पलेट खोजने की कोशिश कर रही परेशान न हो, क्योंकि यह संभवत: आपके व्यापार के लिए उपयुक्त नहीं है। खरोंच से खुद को कुछ बनाएं यह मेरी जर्नल में कुछ चीजें हैं: 1) ट्रेडिंग योजना अच्छी जानकारी Zondervan मैं इसे ध्यान में रखना होगा, मैं बग का मतलब नहीं है, लेकिन किसी भी मौके से आपके पास कोई चित्र है न सिर्फ मेरे लिए, लेकिन अन्य नौसिखिए व्यापारियों के लिए अगर वे इस धागे पर नजर आते हैं और न देखें, तो यह सब अच्छी बात है कि आप अपने ट्रेडिंग जर्नल में जो जानकारी दी हैं वह बहुत अच्छी है साझा करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद यह मेरी जर्नल में कुछ चीजें हैं: 1) ट्रेडिंग योजना मैं क्यों व्यापार कर रहा हूं मैं क्या हासिल करना चाहता हूं मैं इस ट्रेडिंग मनोविज्ञान और ट्रेडिंग रिमाइंडर्स को कैसे प्राप्त कर रहा हूं, मेरा सिस्टम चरण 2 से कदम उठाने वाला है।) कार्यपत्रक यह मैं अपने सिस्टम के अनुसार संख्या में कमी करता हूं 3) ग्राफ़्स ने मेरे सिस्टम के आधार पर ग्राफिकल संकेतकों का एक गुच्छा विकसित किया है 4) ट्रेड जर्नल यह वह जगह है जहां मैं प्रत्येक व्यापार पर जानकारी रिकॉर्ड करता हूं- अकाउंट बैलेंस मुद्रा जोड़ी BuySell मूल्य खरीदा या बेचा लागत लूत आकार ले लो। मैं अभी भी Excel के बाहर एक समाधान की तलाश कर रहा हूं I मेरा व्यापार उपकरण Excel के साथ बनाया गया है, लेकिन मैं मुख्य रूप से चार्ट और टिप्पणियों पर कब्जा करना चाहता हूं। सटीक प्रविष्टि डेटा वास्तव में मेरे लिए फिलहाल महत्वपूर्ण नहीं है, लेकिन प्रविष्टि के पीछे तर्क से बाहर निकलें और त्रुटियां हैं जो मुझे महान बिंदु arjfca की तलाश में हैं, मैं तस्वीरों और टिप्पणियों के साथ आपके साथ सहमत हूं, मुझे लगता है कि यह भविष्य के लिए किसी भी तरह से आवश्यक है संदर्भ के रूप में कि कैसे बाजार ने घटना के प्रकार quotX प्रकार का जवाब दिया साथ ही सिग्नल या आपके पास क्या है लेकिन मुझे लगता है कि एक जर्नल को रखने और जीत का ट्रैक रखने और हारने से आपको अपने लक्ष्यों को पूरा करने के बारे में कुछ हद तक अच्छा लगता है जिन्हें आप पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं। मुझे मत न करें मुझे पता है कि कभी-कभी व्यापार के साथ लक्ष्यों के लिए तर्कसंगत हो सकता है क्योंकि बाजार ऐसा चाहता है कि वह कुछ भी कर सकता है लेकिन इस में बहुत तार्किक और व्यवस्थित दृष्टिकोण Congrat फिर नया साल मुबारक हो। अगर देर से मार्टिन के लिए नहीं, यह मेरी अपनी और खास जरूरत के मुताबिक बनाया गया है, इसलिए किसी अन्य सिस्टम पर स्थापित करना मुश्किल है। इंटरैक्टिव ब्रोकर Nedd ग्लोबल वैरिएबल डीएलएल को डेटा भेजने के लिए विशेष भुगतान किए गए डीएलएल की ज़रूरत है, मल्टीकार्ट्स और एक्सेल के बीच डाटा डेटा को कैप्चर और कॉपी करने के लिए विशिष्ट निर्देशिका मेरे जैसे एक नौसिखिया सांकेतिक शब्दों में बदलने के लिए बहुत कुछ किया जाना है मुझे पसंद है जो मैं पहले से ही निश्चित रूप से यह दूसरों के लिए भी एक साफ हो सकता है, लेकिन उसके बाद इसे अनुकूलित करने की आवश्यकता होगी, इससे पहले कि मुझे यह सोचने से पहले, मुझे वास्तविक व्यापार पर ध्यान देना चाहिए। व्यापार। व्यापार के बारे में: मैंने हाल ही में केवल साथ काम करने का फैसला किया। मैं आपको दोस्त सुना, या तो यह वास्तव में अभूतपूर्व था, और यह मेरे लिए नौसिखिया कोडिंग की तरह नहीं दिखता haha आप शर्त लगा सकते हैं, हम सभी को वास्तविक व्यापारिक व्यापार पर ध्यान देना चाहिए। हमारे सामने एक अच्छी ट्रेडिंग योजना के साथ हमें ठीक होना चाहिए। क्या कोई अच्छी ट्रेडिंग पत्रिका टेम्पलेट या व्यापार योजना टेम्पलेट्स का पता लगाता है जो आपने पहले या पहले से उपयोग किया है, अपने व्यापारों को इनपुट करने और अपने व्यापार का ट्रैक रखने के लिए उपयोग कर रहा है अरे, फिर से लोग क्या सोचते हैं, क्या लगता है मैं ऑनलाइन खोज रहा था और मुझे वास्तव में कोई ऐसा व्यक्ति मिल गया है जिसकी एक चार्ट टेम्पलेट है जो आपको दिखाता है कि आपका खाता कितनी तेजी से बढ़ता है। यहां एक तस्वीर है और मैं उनका लिंक भी इसमें शामिल कर सकता हूं, आपको साइन अप करना पड़ सकता है, जो कि बेकार है, लेकिन मेरी राय में जानकारी बहुत ही मूल्यवान है, मैं देखता हूं कि अगर मैं अपना एक्सेल शीट पोस्ट कर सकता हूं। ठीक है, मैं कभी भी नहीं सोच सकता था लेकिन आप यहां मुफ्त में अपना कर सकते हैं फॉरेक्स स्वीसफल्टरडर्स फ्री-बिज़नेस-प्लान (फॉरेक्स स्यूसफल्ट्रेडर्स रिफार्मटिंह 121 एम्पब्लूज़-प्लान-ओपे) अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) अरे, मैं ऑनलाइन खोज रहा था और मुझे वास्तव में कोई ऐसा व्यक्ति मिल गया है जिसकी एक चार्ट टेम्पलेट है जो आपको दिखाता है कि आपका खाता कितनी तेजी से बढ़ता है। यहां एक तस्वीर है और मैं उनका लिंक भी इसमें शामिल कर सकता हूं, आपको साइन अप करना पड़ सकता है, जो कि बेकार है, लेकिन मेरी राय में जानकारी बहुत ही मूल्यवान है, मैं देखता हूं कि अगर मैं अपना एक्सेल शीट पोस्ट कर सकता हूं। ठीक है, कभी भी मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन आप यहां मुफ्त में अपना कर सकते हैं फॉरेक्स स्वीसफिल्टरड्रार्स फ्री-बिज़नेस-प्लान (फॉरेक्सस्यूसेसफल्ट्रेडर्स रिफामर्टिंह 121 एम्पूविज़-प्लान-ओपे) मुझे बताएं कि आप लोग क्या सोचते हैं या अगर आपको एक बेहतर एक ट्रिडिंग जर्नल उदाहरण (एक्सेल स्प्रैडशीट) व्यापार जर्नल उदाहरण (एक्सेल स्प्रैडशीट) मिलते हैं: 2,262 दिए गए, 2,340 प्राप्त हुए मुझे आशा है कि यह लाइन से बाहर नहीं है, लेकिन वहां एक वेबसाइट भी है ट्रेडिंग जर्नल स्प्रैडशीट लॉग gt स्टॉक - विदेशी मुद्रा - वायदा - विकल्प आदमी ने स्टॉक, फ्यूचर्स, ऑप्शंस आदि के लिए विभिन्न स्प्रेड शीट जर्नल्स बनाए हैं। इसमें सभी सामान्य प्रविष्टि मानदंडों और साथ ही टिप्पणियों के लिए क्षेत्र हैं। यह एक इक्विटी वक्र को साजिश करेगा और जीत बनाम हानि डेटा आदि प्रदान करेगा। मैं वास्तव में बहुत पहले वायदा संस्करण खरीदा था और इसका इस्तेमाल नहीं किया था। मुझे लगता है कि जिस तथ्य से मैंने इसका इस्तेमाल नहीं किया था, वह कारणों में से एक है, मैं सफल नहीं हुआ हूं। मैं इसे बदलने की योजना बना रहा हूं। मैंने एक स्क्रीन शॉट भी जुड़ी है ओह, यह 50 से कम है। मैं किसी भी तरह से कंपनी के साथ संबद्ध नहीं हूं। पिछली बार DavidR द्वारा संपादित 31 जनवरी 2018 को 03:53 अपराह्न। कारण: वर्तनी धन्यवाद: 10 दिया, 9 प्राप्त हाय सब। मैंने हाल ही में शेल्फ से कुछ खींच लिया और इसे बंद कर दिया। यह एक ऐसी चीज़ का हिस्सा था जिसे मैं कुछ समय पहले काम कर रहा था और मुझे थोड़ी मदद की ज़रूरत है। यह महान है अगर कोई इसे इस्तेमाल कर सकता है और मेरे लिए अलग-अलग चार्ट तैयार कर सकता है जो यह दिलचस्प बनाता है वैसे भी यह विदेशी मुद्रा के लिए स्थापित किया गया है और मैं उम्मीद कर रहा था कि कोई व्यक्ति कमर को बदल सकता है, इसलिए मैं इसके साथ ईएस का व्यापार कर सकता हूं और प्रत्येक व्यापार के लिए मूल्य 12.50 पर बदला जा सकता है, बजाय विदेशी मुद्रा के लिए यह एक है। नमस्ते। मैंने हाल ही में शेल्फ से कुछ खींच लिया और इसे बंद कर दिया। यह एक ऐसी चीज़ का हिस्सा था जिसे मैं कुछ समय पहले काम कर रहा था और मुझे थोड़ी मदद की ज़रूरत है। यह महान है अगर कोई इसे इस्तेमाल कर सकता है और मेरे लिए अलग-अलग चार्ट तैयार कर सकता है जो यह दिलचस्प बनाता है वैसे भी यह विदेशी मुद्रा के लिए स्थापित किया गया है और मैं उम्मीद कर रहा था कि कोई व्यक्ति कमर को बदल सकता है, इसलिए मैं इसके साथ ईएस का व्यापार कर सकता हूं और प्रत्येक व्यापार के लिए मूल्य 12.50 पर बदला जा सकता है, बजाय विदेशी मुद्रा के लिए यह एक है। इस तरह से व्यापार न करें लेकिन शीट वैल्यू बदलने के लिए 12.5 डाटा शीट पर जाएं और सेल टी 6 को पॉइंटपिप वैल्यू में बदल दें, जो आपको आवश्यक है - मैं 50 के लिए सुझाव देगा, फिर दशमलव के लिए अपना कारक शून्य में बदल देगा I इस बात पर ध्यान देना एक बात है कि इस शीट में कमीशन के लिए कोई लेखा नहीं है - यह महत्वपूर्ण है एस्पीपी यदि आप कई अनुबंधों का व्यापार करना शुरू करते हैं - इससे लाभ काफी कम हो जाएगा I

No comments:

Post a Comment